10th classe girls





* A boy from Gopal * gave his girlfriend

Called him so Papa picked up

"So the boy said in my heart, O God!
It came from saying ""

Papa: Hello Con is speaking,

Boy: I am speaking Amitabh Bachchan
From Kaun Banega Crorepati "

Your daughter's boyfriend is sitting on a hat seat
And wants your daughter's help.
Call them

Papa: Oh, romantic phone calls to the daughter.

Boys: The question is, "Where are you
Will you? ?


Option A: Mohammed Fir

Option B: Dighawa Dabauli

Option C: Rajapatti Kothi

Option D: On the bridge


Girl: Option.

Boy: "Thank you Your Time Now
ends ""

Fathers were still not happy with flowers,

"" "* Gopal's boys can do anything
Live a little "" "

दसवीं क्लास की छात्रा का इंसानियत और दोस्ती से ही भरोसा उठ गया उसने कभी नहीं सोचा होगा कि उसकी दोस्ती उसे इस हालत में पहुंचा देगी।

 
कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में ऐसा मामला सामने आया है जिसमे दसवीं क्लास की छात्रा का इंसानियत और दोस्ती से ही भरोसा उठ गया। दसवीं क्लास की स्टूडेंट ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसकी दोस्ती उसे इस हालत में पहुंचा देगी। सहेलियों पर भरोसा करने की वजह से आज वह अस्पताल में है।

रोंगटे खड़ी कर देने वाली यह घटना मानिकपुर चौकी क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि कक्षा 10 वीं में पढऩे वाली एक लड़की की दोस्ती दो सगी बहनों से थी। उसका सहेलियों के घर आना-जाना था। 14 जुलाई को छात्रा सहेलियों के घर गई थी। घर में दोनों बहनों ने छात्रा को चाउमिन बनाकर खिलाया। उसमें नशीली गोलियां मिला दी। वहां से तीनों स्कूटी पर घूमने के लिए घंटाघर स्थित चौपाटी पहुंची थी। दोनों सगी बहनों ने कॉल कर पंप हाउस में रहने वाले अपने दोस्त जुनेद खान और 15 ब्लॉक निवासी साहिल जांगड़े को बाइक से चौपाटी बुलाया।
युवकों के कहने पर दोनों सगी बहनों ने छात्रा को कॉफी प्वाइंट की ओर जाने के लिए राजी किया। चौपाटी से युवक-युवतियों ने बाइक और स्कूटी को साझा कर छात्रा को एक युवक संग बाइक पर बैठा दिया जबकि दोनों बहनें भी दूसरे युवक के साथ बाइक में बैठ गई। चारों छात्रा को लेकर कॉफी प्वाइंट के पास पहुंचे। जंगल में जुनेद और साहिल जांगड़े ने छात्रा से दुष्कर्म किया। देर शाम छात्रा को लाकर उसके घर छोड़ दिया। अपमानित होने के भय से छात्रा ने पहले तो घटना की जानकारी छिपाई। बाद में छात्रा के निजी अंगों में दर्द होने लगा। माता-पिता छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे।

 
   
       
   
  div dir="ltr"> गंभीर हालत मेें छात्रा को बिलासपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहां पूरे मामले का खुलासा हुआ। छात्रा के पिता ने घटना की शिकायत मानिकपुर चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच के बाद छात्रा की सहेली दोनों सगी बहनों, जुनेद और साहिल के खिलाफ नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों सगी बहनों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश किया। यहां से जेल भेज दिया गया जबकि फरार जुनेद और साहिल की तलाश जारी है।


10th classe girls 10th classe girls Reviewed by Unknown on July 27, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.